मतदान कर लौट रही शिक्षिका को कोयला लदा डंपर ने रौंदा,आक्रोशित लौगो ने किया सड़क जाम,एक की मौत।मतदान कर लौट रही शिक्षिका को कोयला लदा डंपर ने रौंदा,आक्रोशित लौगो ने किया सड़क जाम,एक की मौत।

जामताड़ा 18 May 2024,जामताड़ा में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुनाव आते ही शिक्षकों पर छाया मौत का साया….
पिछले एक हफ्ते में जामताड़ा जिला अंतर्गत दो शिक्षकों ने गवाई अपनी जान।

imagename

पहली घटना क्रम में शिक्षक चुनाव का प्रशिक्षण लेकर लौट रहे थे, वहीं दूसरी घटनाक्रम में शिक्षक मतदान देकर लौट रहे थे और दोनों ही महिला शिक्षिका थी,और दोनों ही शिक्षिका की एक ही रास्ते में डंपर और हाईवे की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

शुक्रवार की घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षिका पूनम कुशमा भगत पॉलिटेक्निक कॉलेज उदलबनी से बैलेट पेपर में मतदान कर लौट रही थी, उसी दौरान दुमका,जामताड़ा मुख्य मार्ग पर उदलबनी गांव के समीप पीछे से तेज रफ्तार कोयला लदा डंपर ने ओवरटेक करने के दौरान रॉन्ग साइड में जाकर पीछे से ठोकर मार दिया जिससे महिला शिक्षिका सड़क पर गिर गई, वही स्कूटी चला रही है एक और शिक्षिका सड़क के किनारे गिर गई लेकिन अनियंत्रित डंपर ने सड़क पर गिरी शिक्षिका पूनम को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया, जिससे शिक्षिका पुनम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं दूसरी शिक्षिका घायल हो गई, जिसका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। जैसे ही घटना की सूचना स्थानीय लोगों को हुई, भीड़ जाम हो गई और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जामताड़ा पुलिस बल और शिक्षा विभाग की टीम पहुंची। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को घंटो समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ, तब जाकर पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जिलाशिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि महिला शिक्षिका जामताड़ा प्रखंड के लाधना तालबेड़िया स्कूल में बीते 1 वर्षों से कार्यरत थी, शिक्षिका पलामू की रहने वाली बताई गई है, मृतिका पूनम की दो मासूम बच्चे हैं, जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि लोकसभा चुनाव कार्य के दौरान घटना घटी है, जिसकी वजह से चुनाव आयोग से बात कर मृतक शिक्षिका के परिजनों को मुआवजा का लाभ दिया जाएगा।

आपको बता दें कि 5 दिन पूर्व में भी एक महिला शिक्षिका उदलबनी प्रशिक्षण केंद्र से प्रशिक्षण लेकर लौट रही थी,उसे भी तेज रफ्तार हाईवे ने पीछे से ठोकर मार दिया जिससे महिला शिक्षिका की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। इस घटना के बाद शिक्षकों में मातम छा गया है।

बर्मामांइन्स के लकड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, व्यवसायी को हुआ लाखों का नुकसान।https://yash24khabar.com/a-massive-fire-broke-out-in-the-wood-warehouse-of-barmamins-causing-a-loss-of-lakhs-to-the-businessman-22037/


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading