धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के घोषित प्रत्याशी और बाघमारा विधानसभा चुनाव में 800 वोटों से जीतकर विधायक बने श्री ढुल्लू महतो जी ने मुझे एक धमकी भरा कानूनी नोटिस भेजा है।

imagename

यह कानूनी नोटिस घटिया दर्जे का है, जवाब देने लायक नहीं है, रद्दी की टोकरी में फेंकने लायक है। मैंने इसे फाड़कर रद्दी की टोकरी में फेंक दिया है। जब नोटिस का जवाब देने पर कानूनी कारवाई करने की धमकी देने वाले श्री ढुल्लू महतो की यदि हिम्मत है तो सीधे न्यायालय का दरवाजा खटखटायें और मुझपर मानहानि का मुकदमा कर दें। मुझे कानूनी नोटिस भेजना इनकी चुनावी चाल है। अपने ऊपर के आपराधिक मुकदमों से जनता का ध्यान भटकाने की साजिश है। मैं यह साजिश सफल नहीं होने दूँगा। इसका पर्दाफाश करूँगा।

कानूनी नोटिस में श्री महतो ने मुझे सामंति मनोवृत्ति का बताया है और पिछड़ी समुदाय एवं गरीब लोगों का विरोधी मानसिकता का बताया है। यदि श्री महतो को शोक है कि मैंने जो आरोप उनपर लागाए हैं, उससे धनबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को अवगत होना चाहिए तो मैं इसका पंपलेट और पोस्टर बनवाकर धनबाद लोकसभा क्षेत्र के चैक चैराहे पर लगवा दूंगा। मैं उन घटनाओं का भी उल्लेख पोस्टर में कर दूँगा जिनमें श्री महतो ने न केवल पिछड़े वर्ग बल्कि अपने सजातीय समुदाय के ऊपर धृणित अत्याचार किया है और उनकी हकमारी करते रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी सहित अन्य नेताओं को भी इसकी जानकारी होनी चाहिए की श्री ढुल्लू महतो पर 46 मुकदमे होने की जानकारी स्वयं धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक ने झारखण्ड उच्च न्यायालय को पत्र लिखकर दिया है। इनमें से 4 मुकदमों पर सजा हो चुकी है, शेष 4 मुकदमे धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा झारखंड उच्च न्यायालय को लिखे गए पत्र के बाद दर्ज हुए हैं। मैं पुनः दोहराना चाहता हूँ कि ढुल्लू महतो ने अपने ऊपर अपराधिक मुकदमे दर्ज होने का अर्द्धशतक बनाया है।


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading