नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय में विभिन्न विभागों के 31 विद्यार्थियों का देश की प्रतिष्ठित कंपनियों में 3.50 लाख के पैकेज पर हुआ चयन ।नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय में विभिन्न विभागों के 31 विद्यार्थियों का देश की प्रतिष्ठित कंपनियों में 3.50 लाख के पैकेज पर हुआ चयन ।

जमशेदपुर 18 May 2024: नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को रोजगार प्राप्ति में सहायता प्रदान करने हेतु निरंतर रोजगार प्राप्ति सह प्रशिक्षण सत्रों का आयोजन किया जा रहा है।

imagename

इसी क्रम में बीते दिनों विश्वविद्यालय के प्लेटमेंट ईकाई द्वारा आयोजित प्लेटमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के बीबीए विभाग के वी. तनीषा, नेहा सिंह, खुशी, आयुष कुमार, वेद प्रकाश, रोहित डे का चयन जोलो स्टेस् नामक कम्पनी में मैनेजमेंट ट्रेनी, बीबीए विभाग के आयुष कुमार, निधि कुमारी, खुशी, रोहित डे, सुब्रोतो चौधरी का चयन गोयेनका ग्रुप के फर्स्ट सोर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक कम्पनी में बिजनेस डेप्लवमेंट एसोसिएट, बीबीए विभाग के मधुमिता राव, वेद प्रकाश, यसिका साहु, वेद प्रकाश, ईशा कुमारी और एमबीए की दिव्या कुमारी, कीर्ति साई का चयन गुजरात स्थित मरूत एयर प्राईवेट लिमिटेड में एचआर विशेषज्ञ, एमबीए की माधुरी कुमारी का चयन कमिंग कीस् नामक कम्पनी में बिजनेस डेप्लवमेंट एसोसिएट, बीबीए के प्रीतेश कुमार साहु और एमबीए के हृतिक कुमार गुप्ता का चयन फिटेलो नामक कम्पनी में, बीबीए के रूपेश कुमार, एमबीए की पुष्पा साहु का चयन श्री कृष्णा कमर्शियल में, एमबीए के कमलेश राजेन्द्र, कोशिक, शुभम और पवन का चयन डिजिटल पेमेंट के क्षेत्र की बहुप्रतिष्ठित कम्पनी पेटीएम में बिजनेस डेप्लवमेंट एसोसिएट, एमबीए की स्वाति कुमारी का चयन एडलविज़ टोक्यो नामक कम्पनी में बिजनेस डेप्लवमेंट एसोसिएट, बीबीए के आदित्य कुमार और बी.कॉम के रूपम चंद्रा का चयन होटेल एल्कोर में मैनेजमेंट ट्रेनी, ज्योलॉजी की साक्षी सिंह और डी. फार्मा की हरप्रीत कौर का चयन नॉयडा के हायस्टैक एनालिटिक्स नामक कम्पनी में बिजनेस डेप्लवमेंट एसोसिएट के पद पर हुआ है। चयनित सभी विद्यार्थियों को औसतन 3.50 लाख के वार्षिक अनुबंध पर रोजगार के प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं।

प्लेटमेंट के विषय में अधिक जानकारी देते हुए नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय के प्लेटमेंट ईकाई के पदाधिकारियों ने बताया कि विश्वविद्यालय के सभी विभागों के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को देश-विदेश की विभिन्न प्रतिष्ठित कम्पनियों से रोजगार के प्रस्ताव प्राप्त हो रहे हैं।

हमारी लक्ष्य है कि हम अधिक से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार प्राप्त करने की दिशा में उनका मार्गदर्शन कर सकें। विद्यार्थियों की इस सफलता पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव नागेंद्र सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध रहा है।

हमारी प्रयास है कि हम न केवल विद्यार्थियों को उनकी व्यवहारिक शिक्षा प्राप्त करने में सहायक बनें बल्कि विद्यार्थियों के कौशल सवंर्धन के जरिये उन्हें इतना दक्ष बना सकें कि विश्वविद्यालय स्तर की शिक्षा के पश्चात विद्यार्थियों को रोजगार प्राप्त करने में अधिक कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े। इसके लिए विद्यार्थियों को भी अपने स्तर से कठिन परिश्रम करने की आवश्यकता है।

सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स और इंडस्ट्रीज ने शहर में बाhttps://yash24khabar.com/singhbhum-chamber-of-commerce-and-industries-organized-a-bike-rally-in-the-city-to-make-voters-aware-about-voting-22082/इक रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान करने के लिए किया जागरूक।


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading