जमशेदपुर शहर के निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी सौरव विष्णु ने कहा उनकी पहली प्राथमिकता होगी शहर में एम्स की तरह हॉस्पिटल, शिक्षा एवं हवाई अड्डा।जमशेदपुर शहर के निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी सौरव विष्णु ने कहा उनकी पहली प्राथमिकता होगी शहर में एम्स की तरह हॉस्पिटल, शिक्षा एवं हवाई अड्डा।

जमशेदपुर, 17 May 2024,जमशेदपुर शहर में 𝘼𝙄𝙄𝙈𝙎 खुलवाना और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनवाना मेरी प्राथमिकता सूची में, निजी स्कूलों की मनमानी करूंगा खत्म।

imagename

लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर के निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु ने अपने तूफानी चुनावी दौरे के क्रम में धतकीडीह बस्ती, मेडिकल बस्ती , संडे मार्केट, गोलमुरी मार्केट का दौरा किया। इस चुनाव में लड़ रहे सभी प्रत्याशियों में सबसे ज्यादा शिक्षित और मातृभूमि के लिए कुछ करने के लिए चाहत लिए 20 वर्षों बाद विदेश से स्वदेश लौटे सौरव विष्णु जमशेदपुर वासियों के दिलों में अपने कार्यशैली और आकर्षित करने की कला से अपने लिए एक बड़ा समर्थक वर्ग बनाने में कामयाब होते दिख रहे हैं।

जमशेदपुर शहर में एक भी विश्व स्तरीय और गुणवत्तापूर्ण अस्पताल ना होना इन्हें विचलित करता है ,और ये लोगों से वादा कर रहे हैं कि इस शहर में एम्स की स्थापना करवाना इनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। साथ ही टाटा स्टील द्वारा संचालित टीएमएच अस्पताल पर शहर वासियों की निर्भरता कम हो सके यह इनका प्रयास रहेगा। शहर के फुटपाथ दुकानदारों की तकलीफ देखकर विचलित होते हैं कि इस 46 डिग्री सेल्सियस तापमान में ये गरीब किस तरह एक गमछा के सहारे खुद को बचाए हुए हैं।

शहर के हर हिस्से में एक स्ट्रीट वेंडर जोन बनवाने का वायदा यह शहर वासियों से कर रहे हैं। शहर वासियों से मिल रहे इस अप्रत्याशित जन समर्थन से उनके हौसले बुलंद है और यही जन समर्थन उनके सपनों को पूरा करने में अहम भूमिका निभा रही है । इनका साथ अपने चुनाव चिन्ह बाल्टी को लेकर चुनाव प्रचार करना भी लोगों को खूब भा रहा है।

सुंदरनगर थाना अंतर्गत चिरूगोड़ा जंगल में अवैध रूप से संचालित तीन देसी शराब की भट्टी को किया गया नष्ट।https://yash24khabar.com/three-illegally-operated-country-liquor-distilleries-were-destroyed-in-chirugoda-forest-under-sundernagar-police-station-21972/


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading