नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर साधा निशाना कहा टेंडर मैनेज और कमीशनखोर के सरगना हैं जमशेदपुर में इंडी अलायंस के उम्मीदवार।नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर साधा निशाना कहा टेंडर मैनेज और कमीशनखोर के सरगना हैं जमशेदपुर में इंडी अलायंस के उम्मीदवार।

जमशेदपुर 18 May 2024 । इस बार का चुनाव भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण का आखिरी चुनाव है। इंडिया गठबंधन के द्वारा समाज में भ्रम फैलाया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार से संविधान को खतरा है । ये संविधान बदल देगी। हां हमने संविधान बदला है जम्मू और कश्मीर में । धारा 370 में बदलाव कर 75 सालों बाद वहां के लोगों को हक दिलाएं है।

imagename

आज वहां के लोग खुश है। यह बात भाजपा के फायर ब्रांड नेता व नेता प्रतिपक्ष सह चंदनकियारी के विधायक अमर कुमार बाउरी ने एक प्रेसवार्ता में कही। श्री बाउरी जमशेदपुर के साकची में भाजपा के चुनाव प्रधान कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

इससे पूर्व उन्होंने कहा कि चुनाव अपने उफान पर है। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी घाटशिला के मऊभंडार में सभा को संबोधित करेंगे। जिसमें सभी सादर आमंत्रित है। विगत सभाओं में जिस तरह से मोदी जी के लिए झारखंडियों का स्नेह उमड़ा है उससे पिक्चर पूरा साफ हो गया है। आगे उन्होंने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा है।

मंत्री आलमगीर आलम ईडी के गिरफ्त में है। नोटो का बंडल जिस तरह से पकड़ा गया उससे एक बार फिर झारखंड शर्मशार हुआ है। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि इस सरकार में दलितों को सिर्फ अपमानित किया गया है। बैधनाथ राम इसके ताजा उदाहरण है।

जुगसलाई में भी सुरक्षित सीट से झामुमो का विधायक है उनसे कांग्रेस, झामुमो और आरजेडी के लोगों को पूछना चाहिए कैबिनेट में एक भी दलित को प्रतिनिधित्व क्यों नहीं मिला?

आलमगीर आलम के गिरफ्तारी मामले पर उन्होंने कहा कि पूरा देश इनका चाल और चरित्र देख लिया है। कमीशनखोरी का पैसा किस- किस में बंटता था और कौन-कौन इसमें शामिल है यदि सही से जांच हुआ तो पूर्वी सिंहभूम में भी तार जुड़े होने का प्रमाण मिलेगा। कहा कि झारखंड के लोग यह जानना भी चाहते हैं कि टेंडर के खेल में कौन – कौन शामिल है ?

प्रेसवार्ता में जमशेदपुर लोकसभा संयोजक सह प्रदेश मंत्री नंदजी प्रसाद, जिला उपाध्यक्ष संजीव सिंह, मीडिया प्रबंधन विभाग के अनिल मोदी एवं प्रेम झा मौजूद रहे।

सौरव विष्णु ने किया तूफानी दौरा ,उन्होंने मानगो के आजाhttps://yash24khabar.com/saurav-vishnu-made-a-stormy-tour-he-interacted-with-the-residents-of-azad-basti-of-mango-baliguma-baghbeda-gwala-basti-and-jugsalai-22075/द बस्ती, बालिगुमा , बागबेड़ा ग्वाला बस्ती, एवं जुगसलाई के निवासियों से की आत्मीय मुलाक़ात, और अपने लिए मांगा जन समर्थन ।


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading