टेम्पो पलटा और खुल गई पोल, आंध्र  प्रदेश के पूर्वी गोदावरी में पुलिस ने 7 करोड रुपए किए जब्त।टेम्पो पलटा और खुल गई पोल, आंध्र  प्रदेश के पूर्वी गोदावरी में पुलिस ने 7 करोड रुपए किए जब्त।

आंध्र प्रदेश 11 May 2024, आंध्रप्रदेश पूर्वी गोदावरी में पुलिस ने 7 करोड रुपए किए जब्त, दरअसल अनंदपल्ली में लौरी की चपेट में आने से एक वाहन पलट गया जिससे यह पोल खुल गयी। इस वाहन से बक्सों में रखे 7 करोड रुपए नगद पुलिस ने जप्त किए हैं।
विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम की ओर जा रही वहां जब पलटी तो स्थानीय लोगों ने देखा कि उसे वाहन में नगदी से भरे सात गले के बक्से ले जाए जा रहे थे जिसमें भारी कैश रखा हुआ था, वहां के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद वाहन चालक को चोटें आई और उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालापुरम अस्पताल में भेज दिया गया।

imagename

इस घटनाकी जानकारी पुलिस अधिकारी के सीएच रामा राव को दी गई, पुलिस अधिकारी ने कहा कि नल्लाजरेला मंडल में वीरावल्ली टोल प्लाजा के पास रासायनिक चूने के बोड़ियो के नीचे नगदी को छुपाया गया था , इसका पता तब चला जब एक ट्रक ने हल्के एलसीवी पलटने के बाद नगदी से भरे बक्से मिले।
रावने बताया कि नगदी से भरा वाहन हैदराबाद से मंडापेटा की ओर जा रहा था, नगदी बॉक्स रासायनिक चुने की बोरियों के बीच रखे हुए थे। ये 7 बॉक्स थे और प्रत्येक बॉक्स में एक करोड रुपए थे। वाहन के चालक का पैर टूट गया है और उसे आंख में भी चोट लगी है, जिससे पुलिस को आगे बढ़ाने और गिरफ्तारी करने से पहले उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा।
पुलिस ने आईपीसी की धारा 338 के तहत दुर्घटना का मामला दर्ज किया है और नगद आयकर विभाग को सौंप दिया गया है। पुलिस इस मामले को लेकर आगेकी करवाई कर रही हैं। आंध्रप्रदेश में 25 लोकसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव के साथ 13 मई को चुनाव होंगे।

.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चतरा जिले के सिमरिया में चुनावी सhttps://yash24khabar.com/prime-minister-narendra-modi-while-addressing-the-election-rally-in-simaria-in-chatra-district-21599/भा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन के नेताओं को जमकर लताड़ा।


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading