आप अनुमान लगा सकते हैं कि कल लखनऊ सुपर जाएन्ट्स के मालिक संजीव गोएन्का केएल राहुल से कैसी बातचीत कर रहे होंगे?आप अनुमान लगा सकते हैं कि कल लखनऊ सुपर जाएन्ट्स के मालिक संजीव गोएन्का केएल राहुल से कैसी बातचीत कर रहे होंगे?


जमशेदपुर, 10May 2024,आप अनुमान लगा सकते हैं कि कल लखनऊ सुपर जाएन्ट्स के मालिक संजीव गोएन्का केएल राहुल से कैसी बातचीत कर रहे होंगे। एक अनुमान के तौर पर केएल राहुल से यही कह रहे होंगे कि भैया आपका बङा उपकार होगा अगर आप खुद ही हमारी टीम छोङकर चले जाएं। हमने तो सोचा भी नही था कि आप इतने बङे डिफेंसिव प्लेयर हो यार और आपको टेस्ट ही खेलना चाहिए यहां क्यों हमारी टीम की लुटिया डुबो रहे हो भाई? तुमसे तो अच्छा तो वह पांडिया ही था यार। कुछ ऐसे ही सवाल संजीव गोयंका पूछ रहे होंगे और केएल राहुल के पास कोई जवाब नही होगा।

imagename

पिछले साल केएल राहुल की अनुपस्थिति में कुणाल पांड्या ने लखनऊ सुपर जाएन्ट्स को अपनी कप्तानी में प्लेआफ तक पहुंचाया था लेकिन इस बार केएल राहुल की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद लखनऊ सुपर जाएन्ट्स के प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों पर बङा झटका लगा है। कुणाल पांड्या इस आईपीएल एक खिलाङी के तौर पर बुरी तरह फ्लाप रहे हैं।

सोचिए अगर संजीव गोयंका की खोपङी सनक गयी और केएल राहुल को रिलीज कर दिया तो रिलीज होने के बाद अगले साल केएल राहुल को कौन सी फ्रेंचाइजी अपने साथ जोङेगी? एक खिलाङी के तौर पर केएल राहुल को शायद कोई टीम अपने साथ ले भी लेगी लेकिन एक कप्तान के रूप में शायद ही कोई केएल राहुल को चुनेगा। वर्तमान हालात को देखते हुए कहा जा सकता है कि केएल राहुल अभी लखनऊ सुपर जाएन्ट्स के साथ ही रहेंगे और उनकी फ्रेंचाइजी टीम के मालिक शायद ही उनको रिलीज करें। केएल राहुल को रिलीज कर तो देते लेकिन सबको पता है किस वजह से हो सकता है वह बच जाएं।

लोग सजीव गोयंका के केएल राहुल के साथ किए गये इस बर्ताव से काफी दुखी हैं। यह बर्ताव खराब है या अच्छा है इसपर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है। लेकिन यह सही है कि इस बर्ताव के लिए केएल राहुल का बेहद खराब प्रदर्शन ही जिम्मेदार है। संजीव गोयंका ने इससे पहले तो इतनी झल्लाहट कभी नही दिखाई थी लेकिन जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 33 गेंद पर 29 रन की पारी केएल राहुल ने खेली और सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा लखनऊ सुपर जाएन्ट्स को रौंद दिया तो संजीव गोयन्का भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और शायद कोई भी मालिक होता तो वह ऐसा ही बर्ताव करता।

विश्व रेड क्रॉस दिवस पर सुभास मित्तल 67वीं बार रक्तhttps://yash24khabar.com/on-world-red-cross-day-subhas-mittal-created-a-different-identity-in-the-society-by-donating-blood-for-the-67th-time-21487/दान कर समाज में एक अलग पहचान बनाई


Discover more from Yash24Khabar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Yash24Khabar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading